Home देश 3 तलाक को लेकर लड़कीने ऐसा क्या किया की मौलवियों की बोलती...

3 तलाक को लेकर लड़कीने ऐसा क्या किया की मौलवियों की बोलती बंद हुई

SHARE

कई सालों से मुस्लिम महिलाओं को निजी इच्छा पूरी करने के लिए कई अत्याचारों से गुजारना पड़ता है. इसलिए उनपर हमेशा शोषण,प्रताड़ित और अत्याचार किये गए है.हमेशा महिलाओं को इस्लेमाल किया गया और उन्हें छोड़ दिया गया ।तीन तलाक, हलाला,मुता निकाह,खतना जैसी प्रथाओं से हमेशा महिलाओं का शोषण किया।अब महिलाओं के इस अत्याचार पर ऐसा कदम उठाया गया जिससे मौलवियों को बड़ा तमाचा बैठा है.

किसी महिला को बेटी पैदा होने पर तो खाने में नमक न होने से मुस्लिम पुरुषों ने तीन तलाक दिए. लेकिन सत्ता में जब से पीएम मोदी आये है तब से मुस्लिम महिलाओं में हिम्मत आयी है.पीएम मोदी ने तीन तलाक के खिलाफ अब कोर्ट में लड़ाई लड़ी है और उनके हक़ के लिए आवाज बुलंद की है.

अब पीएम मोदी खुद फतवा गैंग और मौलवियों को सबक सिखाने के लिए कदम उठाने को शुरू किये है.पीएम मोदी के कदम उठाने से अब एक महिला ने तीन तलाक के खिलाफ जो हैरतअंगेज कदम उठाया है उसे देख पूरा देश सलाम कर रहा है.मिली खबर के मुताबिक कहा जाता है की जहा एक तरफ मुस्लिम महिलाएं तीन तलाक के खिलाफ कोर्ट में लड़ाई लड़ रही है तो दूसरी तरफ मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड और फर्जी मौलवी उनका विरोध कर रहे थे.

अब मिली खबर के मुताबिक़ राजस्थान के जोधपुर में स्थित फलोदी कसबे की एक मुस्लिम लड़की ने हिम्मत कर ऐसा विरोध किया जिससे कई कट्टर मुस्लिमों की दिक्कते बढ़ गयी.इस लड़की ने अब हिन्दू लड़की से शादी की है.तस्लीमा नाम के इस मुस्लिम महिला ने एक हिन्दू रीतिरिवाज से हिन्दू लड़के से शादी की है.

क्योंकि वोह खुद कहती है की उनके पुरुषों से तंग आ चुकी है.हिन्दू लड़के से शादी करने से अब वो सुकून और शान्ति का जीवन बिताएगी और एक परिवार उनके साथ हलाला न कर सके.इस लड़की ने उन सभी धर्म के ठेकेदारों और मौलवियों और फतवा गैंग पर बड़ा तमाचा मारा है.कोर्ट में तलाक के खिलाफ जो सुनवाई चल रही है वहा भीं खतना के समर्थन में कट्टरपंथी मुसलमानो के साथ कांग्रेसी वकील समर्थन में खड़े है.

इस वीडियो में देखिये Live टीवी पर ये क्या कर गया बेशर्म मौलाना