Home देश CM योगी ने राहुल गांधी की हरकत पर दिया ये बयान, राहुल...

CM योगी ने राहुल गांधी की हरकत पर दिया ये बयान, राहुल की बोलती हुई बंद

SHARE

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से गले मिलने पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर जोरदार हमला बोला है. मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि राहुल गांधी बचकानी हरकतें करते हैं. उनके पास बुद्धि और विवेक नहीं है. जब उनसे पूछा गया कि यदि राहुल गांधी उनसे गले मिलना चाहेंगे तो क्या वो इसकी इजाजत देंगे.

इसके जवाब में योगी ने कहा राहुल मुझसे गले मिलने से पहले १० बार सोचेंगे. राहुल गाँधी का पीएम मोदी से गले लगना एक राजनीतिक स्टंट है. संसद में अविश्वास प्रस्ताव के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा पीएम मोदी को गले लगाए जाने पर शुरू हुई सियासत अभी भी जारी है. इसी क्रम में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पूरे घटनाक्रम को राजनीतिक स्टंट करार दिया है.

उन्होंने कहा कि वे इस तरह के स्टंट को स्वीकार नहीं करते. मेरे साथ ऐसा करने से पहले राहुल गांधी १० बार सोचेंगे. न्यूज १८ के साथ बातचीत में सीएम योगी ने राहुल गांधी के ऊपर जमकर हमला किया. कहा कि राहुल गांधी बचकानी हरकतें करते हैं. उनके पास बुद्धि और विवेक नहीं है. जब कोई दूसरे के कहे अनुसार काम करता है तो किसी भी तरह की हरकत कर सकता है.

साथ ही सीएम योगी ने राहुल गांधी को विपक्षी गठबंधन की ओर से पीएम पद का उम्मीदवार बनाए जाने की बात पर तंज किया कि क्या मायावती और अखिलेश इस बात पर सहमत होंगे? क्या शरद पवार राहुल गांधी के अधीन काम करेंगे? अभी तो पता ही नहीं चल रहा है कि विपक्षी गठबंधन का नेता कौन है. देश में बढ़ती मॉब लिचिंग की घटनाओं पर सीएम योगी ने कहा कि भीड़ द्वारा की जा रही हिंसक घटनाओं को बेवजह तूल दिया जा रहा है.

ऐसे घटनाओं को तूल नहीं दिया जाना चाहिए. उन्होंने इसकी निंदा की, लेकिन साथ ही कहा कि गौतस्करी को किसी हाल में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. उनके राज में गाय और जनता दोनों की सुरक्षा सुनिश्चित की जाएगी. गौरक्षा के नाम पर हत्या व हिंसा की छूट किसी को नहीं है. ऐसा करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.