Home देश IPS अफसर बोल पड़ने पर ममता के छूटे पसीने

IPS अफसर बोल पड़ने पर ममता के छूटे पसीने

SHARE

बंगाल में जब से बीजेपी कद बढ़ रहा तब से ममता के बुरे शुरू होने लगे है.ममता की गढ़ में बीजेपी बड़े पक्ष की रूप में उभरती हुई दिख रही है. बीजेपी के बढ़ते कदमों के कारण ममता बनर्जी के तुगलकी अंदाज में हर तरह के पैतरें चल रही है.

अमित शाह,पीएम मोदी धड़ाधड़ रैली करने बंगाल में पहुँच रहे रहे है.ममता किसी भी हाल में अपने हाथ से सत्ता देना नहीं चाहती.पहले से ममता के बुरे दिन शुरू है और ऐसे में आईपीएस अफसर ने ममता का कच्चा चिटठा खोलकर ममता के होश उड़ा दिए  है.अभी मिली खबर के अनुसार एक मीडिया चैनल को दिए गए इंटरव्यू में पूर्व आईपीएस अफसर भारती घोष ने ममता के कारनामों का पर्दाफाश किया है.

 

मीड़िया के दिए इंटरव्यू में कहा की पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी के लगातार बढ़ते जनाधार से मंमता बनर्जी बौखला गयी है.साथ ही इंटरव्यू में स्पष्ट कहा की  राज्य में ममता सरकार को यदि लगता है की भाजपा का जनाधार बढ़ रहा है तो वह अफसरों का तबादला करना शुरू देती है.राज्य के अधिकारियों पर तृणमूल कांग्रेस के मनमाफिक काम करने का दबाव है.

आईपीएस अफसर ने कहा की अगर कोई अधिकारी ऐसा नहीं करता है तो उन्हें प्रताड़ित किया जाता है.भारती घोष ने खुलासा किया की मिदनापुर उपचुनाव में भाजपा का मत प्रतिशत बढ़ने के कारण उन्हें दरकिनार कर दिया गया.भारती ने कहा की उन्हें निष्पक्ष रूप से चुनाव संपन्न किया था जिसकी वजह से सत्ताधारी पार्टी नाराज हो गई.क्योंकि इस चुनाव में भाजपा का जनाधार बढ़ा था.भर्ती घोष ने कहा की उन्होंने उनके पार्टी का आदेश पालन नहीं किया, इसीलिए उन लोगो ने उनके खिलाफ जबरन वसूली का फर्जी केस लाद दिया।

भारती ने कहा की भाजपा का वोट बढ़ने के कारण से हटाया गया.भारती घोष का कसूर यह था की उन्होंने चुनाव के दौरान गुंडागर्दी,हत्याएं नहीं होने दी.क्योंकि अगर गुंडागर्दी होती तो शायद भाजपा का  बढ़ता। हालांकि मार्च २०१८ में उन्हें एसपी पद से हटाया गया तो उनके आत्मसम्मान को ठेस लगी और उन्होंने आईपीएस की नौकरी से इस्तीफा दे दिया।

वीडियो: ममता ने कहा मोदी को जेल में डालो

ममता ने कहा मोदी को जेल में डालो

ममता ने कहा मोदी को जेल में डालो

Posted by NAMO TV on Friday, August 3, 2018