Home देश PM मोदी की पाक प्रेसिडेंट से हाथ मिलाने की ये बड़ी...

PM मोदी की पाक प्रेसिडेंट से हाथ मिलाने की ये बड़ी वजह आयी सामने, पाक आतंकवादीयो पर डर का साया

SHARE

हाल हि में भारत के प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी जी चीन के तटीय शहर किंगदाओ में आयोजित शंघाई सहयोग संघटन के शिखर सम्मेलन में शामिल हुए थे. जानकारी के मुताबिक यहा पर मोदी ने पाकिस्तान और भारत के तणावपूर्ण संबंध होने पर भी पाकिस्तान के राष्ट्रपती ममनून हुसेन से हाथ मिलाया.

सुत्रो कि माने प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी और पाकिस्तान के राष्ट्रपती ममनून हुसेन कि इस छोटी सी मुलाकात का विडीयो देखने को मिल रहा है. जानकारी के मुताबिक दोनो नेता इस मुलाकात में खुश नजर आ रहे है. बता दे कि इस विडीयो में चीन समेत कई नेता दिखाये दिये है. सीमा पार से लगातार युद्ध विराम का उल्लंघन और काश्मीर घाटी में पाक समर्थित आतान्कियो का उत्पाद चलने के इस समय पर भारत और पाकिस्तान के प्रमुख नेता का हाथ मिलाना इसे एक खास बात बताई जा रही है. बता दे कि पाकिस्तान लगातार संघर्ष विराम का उल्लंघन कर रहा है. रमजान के पाक महिने में भी पाकिस्तान कि नापाक हरकते जारी है. अभी मिल रही खबर के अनुसार रविवार को घुसपेठ करने कि कोशिश में आतंकी लगे हुए थे.

जानकारी के मुताबिक प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी और पाकिस्तान के राष्ट्रपती ममनून हुसेन कि मुलाकात का विडीयो करीब १९ सेकंद का है ऐसा बताया जा रहा है. खबरो के अनुसार बता दे कि फिलहाल दोनो नेताओ में क्या बातचीत हुई इसका पता नही चल सका है. सुत्रो कि माने रविवार को घाटी के कुपवाडा के केरन सेक्टर में आतंकी घुसपेठ में सुरक्षा बलो ने ६ आतंकी ढेर कर दिये है. जवानो ने आतंकी घुसपेठ नाकाम कर डाली. बता दे कि प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने कुछ दिन पहले हि चीन का दौरा किया था. जानकारी के मुताबिक डेढ महिने में मोदी जी दुसरी बार चीन में गये हुए है. सुत्रो कि माने चीन के किंगदाओ शहर में आयोजित शंघाई सहयोग संघटन सम्मेलन यह १८ वा सम्मेलन बताया जा रहा है.