Home देश PM मोदी के आगे शरण आया पाक, डरकर मस्जिद से किया ये...

PM मोदी के आगे शरण आया पाक, डरकर मस्जिद से किया ये बड़ा एलान

SHARE

बता दे की पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है. सूत्रों की माने सीमा पर हमले के बाद अब वह फिर से हमले की तैयारी में जुटा है यह जानकारी सामने आई है. रमजान के महीने में भी पाकिस्तान की यह हरकते बेहद शर्मनाक है इसमें कोई आशंका नहीं है.

जानकारी के मुताबिक़ आपको बता दे की सोमवार को सीमा पार मस्जिदों से लाउडस्पीकर के जरिए एलान किया गया कि हिंदुस्तान कभी भी हमला कर सकता है. लोग अपने घर छोड़कर किसी सुरक्षित जगह पर चले जाए. खबरों के अनुसार अरनिया सेक्टर में कई दिनों से गरज रहीं मोर्टार गन के बाद पाकिस्तान के दिलोदिमाग पर सीमा सुरक्षा बल का खौफ छाया हुआ है और इसी वजह से पाकिस्तान यह हरकते कर रहा है. यह आवाज अरनिया के लोगों को साफ-साफ सुनाई दी. बीएसएफ, पाकिस्तान के इस ऐलान को गंभीरता से ले रहा है. उन्हें भी लगता है कि पाकिस्तान किसी बड़े हमले की तैयारी में है. इसलिए बीएसएफ ने भी सीमा से सटे गांवों के लोगों को शिविरों में जाने के लिए कह दिया है यह जानकारी मिली है.

इसके अलावा बता दे की प्रशासनिक अधिकारी ने एक वॉयस मैसेज सोशल मीडिया पर वायरल कर लोगों को शरणार्थी शिविरों में जाने की अपील की है. इस वजह से लोग भी सहमे हुए हैं और वे अपने घर से निकल पड़े हैं. सूत्रों की माने अब कहीं सुरक्षित जगह पर जा रहे हैं. जानकारों ने बताया की लोगों का कहना है कि बार-बार हम घर छोड़कर नहीं जा सकते है. पाकिस्तान को एक ही बार जवाब दे दिया जाए. हम पीछे जाते हैं और इन पर इतने बम बरसाए जाएं कि दूसरी बार भारत की तरफ मुंह करने की हिम्मत न कर सके. पाकिस्तान की हमलों के वजह से लोग परेशान हो रहे है. अब ऐसे में ये देखना महत्वपूर्ण होगा की पाकिस्तान रमजान के महीने में भी गंद फैलाने में लगा रहता है या फिर शांती से पेश आता है.