Home देश PM मोदी को लेकर ये हैरान करनेवाला रिपोर्ट आया सामने, राहुल गांधी...

PM मोदी को लेकर ये हैरान करनेवाला रिपोर्ट आया सामने, राहुल गांधी सदमे में

SHARE

साल २०१४ में मोदी सरकार बनने के बाद पीएम नरेंद्र मोदी जी ने देश के हित में कई बड़े फैसले लिए. ऐसे में सबसे बड़ा फैसला नोटबंदी वाला लिया जिससे कई कालेधन के कुबेरों और सभी विरोधी पार्टियों के होश उड़ गए और उन्होंने एक स्वर में इसका विरोध करना शुरू कर दिया.

जानकारी के मुताबिक़ बता दे की नोटबंदी के फैसले के बाद जितने भी चुनाव हुए उसमें विपक्ष ने ईवीएम वोटिंग मशीन पर हार का सारा ठीकरा फोड़ना शुरू कर दिया. सूत्रों की माने लेकिन अब खुद चुनाव में हर बार ईवीएम मशीन को दोषी बनाये जाने से पूर्व मुख्य चुनाव आयुक्त गुस्से से भड़क उठे है. अभी मिल रही खबर अनुसार मंगलवार को केवल हारने पर ही ईवीएम मशीन को बार-बार दोषी बनाये जाने से पूर्व मुख्य चुनाव आयुक्त टीएस कृष्णमूर्ति ने कहा कि मशीन पूरी तरह भरोसेमंद हैं और सुरक्षित भी. उन्होंने कहा कि मशीनें गलती नहीं करतीं बल्कि व्यक्ति करते हैं!आगे बेहद रोचक बात उन्होंने कही “इतिहास गवाह है कि मशीनों का इस्तेमाल शुरू होने के बाद से अब तक जिन्होंने भी उनके बारे में शिकायत की है, वे तमाम लोग हारने वाले दलों से रहे है.”

सूत्रों की माने कृष्णमूर्ति ने पत्रकारों से बातचीत में कहा ‘शिकायत करने वालों का इतिहास उठाकर देख लीजिए, वह हमेशा हारने वाले दलों से रहे है. तमिलनाडु की दिवंगत पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता और अमरिंदर सिंह पहले सुप्रीम कोर्ट गए थे, लेकिन अगले चुनाव में जीतने के बाद वह चुप बैठ गए.” टीएस कृष्णमूर्ति ने कहा इस बार ‘अमरिंदर सिंह सत्ता में ईवीएम के जरिए ही आए, तब कोई किसी ने ईवीएम मशीन पर दोष नहीं डाला. लेकिन जब भी हार मिलती है तब तुरंत ईवीएम मशीन को लक्ष्य बनाकर सभी राजनितिक पार्टियां घेर लेती है. अरे जब राजनेताओं ने अपने शासनकाल में जनता के लिए कुछ किया हो तभी वोट देगी ना. इसके आगे टीएस कृष्णमूर्ति ने ईवीएम को राष्ट्र का गौरव बताते हुए कहा कि उनकी वजह से ही आज हम इतना सारा कागज और वक्त बचा पा रहे है.