Home देश PM मोदी ने किया कुमारस्वामी को ये बड़ा चैलेंज, डरकर कुमारस्वामी ने...

PM मोदी ने किया कुमारस्वामी को ये बड़ा चैलेंज, डरकर कुमारस्वामी ने नहीं किया स्वीकार

SHARE

प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ६७ साल की उम्र में भी एकदम फिट है. वो योग और अपनी फिटनेस को लेकर बड़े सजग रहते है. उन्होंने विराट कोहली का फिटनेस चैलेंज भी स्वीकार किया. अब नरेंद्र मोदी ने कर्नाटक के सीएम कुमारस्वामी को ऐसा चैलेंज दिया है कि वो भी अचंभे में पड़ जाएंगे.

जानकारी के मुताबिक़ पीएम मोदी ने अपने एक्सरसाइज का एक वीडियो शेयर करते हुए कर्नाटक के मुख्यमंत्री कुमारस्वामी और टेबल टेनिस खिलाड़ी मनिका बत्रा को चैलेंज दिया है. बता दे की खेल मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर के फिटनेस चैलेंज ‘हम फिट तो इंडिया फिट’ का कारवां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तक पहुंच गया. प्रधान मंत्री ने विराट कोहली के फिटनेस चैलेंज को स्वीकर किया और बुधवार को अपने ट्वीटर एकाउंट पर एक वीडियो जारी किया जिसमें वे तरह-तरह के योगाभ्यास करते दिखाई दे रहे है. अपनी फिटनेस के लिए वह क्या-क्या करते हैं इसका प्रमाण उन्होंने अपने वीडियो से दिया है. वीडियो १.४८ मिनट की है. इस वीडियो में प्रधानमंत्री योग करते और पंचतत्व ट्रैक पर चलते नजर आ रहे है. अपनी वीडियो डालने के साथ ही उन्होंने कुछ लोगों को नॉमिनेट किया.

सूत्रों की माने पीएम नरेंद्र मोदी जी ने सभी आईपीएस अफसर, खासतौर पर ४० साल की उम्र से ज्यादा वाले अधिकारियों को मोदी ने फिटनेस चैलेंज के लिए नॉमिनेट किया है. बता दे की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट में वीडियो के साथ लिखा है, “यह मेरे सुबह के व्यायाम के कुछ पल है. योगा के साथ-साथ मैं पंचतत्व या प्रकृति के पांच तत्व – पृथ्वी, जल, अग्नि, वायु, आकाश से प्रेरित ट्रैक पर चलता हूं. यह बेहद ताजगी भरा और कायाकल्प करने का एहसास कराता है.” पीएम मोदी के फिटनेस चैलेंज पर कर्नाटक के सीएम एचडी कुमारस्वामी ने ट्वीट किया है,”डियर नरेंद्र मोदी जी, ये मेरे लिए सम्मान की बात है. मेरे स्वास्थ्य के प्रति आपकी चिंता के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद. शारीरिक फिटनेस सभी के लिए महत्वपूर्ण है, इसलिए मैं मुहिम का समर्थन करता हूं. योग-ट्रेडमिल मेरी दिनचर्या का हिस्सा है. फिर भी मुझे अपने राज्य के विकास और उसके फिटनेस की ज्यादा चिंता है और इसके लिए आपका सहयोग चाहिए.”