Home देश PNB घोटाले पर नीरव मोदी का ये बयान देखने के बैंक वाले...

PNB घोटाले पर नीरव मोदी का ये बयान देखने के बैंक वाले भी रह गए सन्न

SHARE

 

आज का सबसे बड़ा बैंक का घोटाला है पंजाब नेशनल बैंक का. इस घोटाले ने सभी बैंकको के होश उदा दिए है. इसीलिए बीजेपी और कांग्रेस एक दुसरे पर आरोप लगाने में व्यस्त है.

नीरव मोदी ने आज का सबसे बड़ा बैंक का घोटाला किया है. लेकिन नीरव मोदी ने अब अपनी चुप्पी तोड़ी. नीरव मोदी ने १२००० करोड़ का लोन लिया है. और उपरसे बह अब सीनाजोरी करने पे तुल्ले है.नीरव मोदी ने इतनी बड़ी रक्कम का लोन लेकर अब वैह फरार हो गए है. उनका कहना है की ” बैंक ने उनके अकाउंट बंद करके पैसे वापस लेने के सारे रास्ते बंद कर दिए है.” वह यह भी कहते है की बैंक ने उनका कर्जा बढ़ा चढ़ा के बताया है. यह मीडिया को बताना ज़रूरी है. १५ फरवरी को बैंक को लिखी गयी चिठी में नीरव मोदी ने कहा ” बैंक बढ़ा चढ़ाकर लोन की रक्कम बता रही है. लोन ५००० करोड़ से कम है.” मीडिया ने गलत रक्कम बताने की वजहसे हंगामा हो गया है.

उसकी वजहसे जाँच के नाम पे उनके बैंक अकाउंट बंद कर दिए है. यह सब कारणों की वजहसे उनके बिज़नस को काफी नुकसान हुआ है. नीरव मोदी एक ब्रांड है जो की हीरो के लिए मशहूर है. इसपर  नीरव मोदी ने कहा की “बैंक का लोन चुकाना मुश्किल हो गया है. ईसे साफ़ पता चलता है की वैह अब क़र्ज़ नहीं चुकाना चाहते. करीब एक हफ्ते पहेले ही नीरव मोदी के घोटाले के बारेमे खुलासा हुआ था. नीरव मोदी और उनके मामा मेहुल चोकसी का पासपोर्ट  चार हफ्तों के लिए रद्द किया है. सीबीआई उनके बहुत सारी जगहों पे छापे मार रही है. सीबीआई ने पंजाब नेशनल बैंक ३ अधिकारीयों को भी गिरफ्तार किया है. इस घोटाले के लिए कई बड़े अधिकारिओं की भी जांच चल रही है. कुछ ही समय में पर्दाफाश हो जायेगा असल बात क्या है.